Header Ads

दोस्तों अगर आप भी एक ब्लॉगर हैं तो एक न्यू लुक दे सकते हैं

 दोस्तों अगर आप भी एक ब्लॉगर हैं तो एक न्यू लुक दे सकते हैं 

दोस्तों, आज मै आपको ब्लॉगर के कुछ न्यू लुक के बारे में बताने वाला हु क्यूंकि मैंने भी एक ऐसे ही तरीके को इस्तेमाल किया है और ये तरीका कभी अच्छा और रिस्पोंसिव (Responsive) भी है आपको ब्लॉगर की ओल्ड थीम (old Theme) इस्तेमाल करने की कोई जरुरत नहीं है क्यूंकि उसमे काफी सीमाए होती हैं ये नहीं कर सकते वो नहीं कर सकते हैं इसलिए ये कुह नयी थीम है जिसको आप भी अपने ब्लॉग पर सेट करके अपडेट कर सकते हैं और अपने ब्लॉग को बेहतरीन लुक दे सकते हैं :-




अगर थीम दिखने में सुंदर (Attractive) नहीं लगती तो कोई भी विजिटर एक बार आने के बाद दोबारा विजिट नहीं करता जबकि ब्लॉगर को अपने लिए  परमानेंट  विजिटर चाहिए होते जो ब्लॉग पर प्रतिदिन आकर पोस्ट पर आये न की एक बार आकर दोबारा लौट जाये ,  इसलिए मै आपको ऐसी कुछ थीम (Themes)  बताने जा रहा हु अगर आप इस थीम्स का उपयोग करते हैं तो आप का ब्लॉग ज्यादा विजिट होगा और पोस्ट इंडेक्स होंगी 

फ्री ब्लॉगर थीम्स 

फ्री में ऐसे बहुत से थीम्स है जो आप अपने ब्लॉगर के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं इन थीम्स को सेट करना बिलकुल से आसान है और बहुत कम समय में ही इसको सेट किया जा सकता है मै आपको  टॉप 10 थीम्स बताऊंगा जो अक्सर ब्लॉगर अपने ब्लॉग के लिए इस्तेमाल करते हैं :

  1. SportsMag Free Version Themes
  2. NeedMag Free Version Themes
  3. Sora Seo 2 Free Version Themes
  4. Publico Free Version Themes
  5. SuperMag Free VersionThemes
  6. Volta Free Version Themes
  7. Seopro Free Themes
  8. Quickmag Themes
  9. ViralPro Themes
  10. Shouters Themes  

दोस्तों मुझे आशा है की आप को मेरे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा और जरुर ही मेरा आईडिया इस्तेमाल करेंगे

दोस्तों सबसे अहम् बात की आप लोगो से गुजारिश है की अगर आपको मेरा आर्टिकल थोडा भी अच्छा लगा हो तो कमेंट करके जरुर बताये और हो सके तो मुझे सपोर्ट करने के लिए फॉलो (FOLLOW) करना न भूले और  अपने मित्रो और रिश्तेदारों को शेयर भी कर सकते हैं हो सकता हो उनकी कुछ मदद हो जाये 

धन्यवाद 


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.